Global

Singer gunjan singh antra singh chhath song Nariyalwa Lele Ayiha Ae Piya releases ashas- Socially Keeda

Rate this post


गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. (फोटो: Youtube)

- Advertisement-

भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) गुंजन सिंह का नया छठ गाना (Gunjan Singh Chhath Song) आ गया है. गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका (Gunjan Singh Antra Singh Priyanka Song) का भोजपुरी गाना ‘नरियलवा लेले अईहऽ ऐ पिया’ रिलीज होते ही वायरल हो गया है. कुछ ही घंटों में गाने को लाखों व्यूज मिल गए थे. ये एक छठ सॉन्ग है जिसमें गुंजन सिंह के साथ उनकी एक्ट्रेस की केमिस्ट्री काफी जम रही है. गुंजन सिंह और अंतरा ने पहले भी साथ में गाने गए हैं और उनकी ही तरह इस गाने का जादू भी लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है.

भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) गुंजन सिंह (Gunjan Singh) एक के बाद एक अपने धमाकेदार गाने रिलीज कर के अपने फैंस को दीवाना बना रहे हैं. दूसरी ओर भोजपुरी की फेमस सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) भी पीछे नहीं हैं. उनके भी कई जबरदस्त गाने इधर बीच रिलीज हुए हैं. अब छठ के मौके पर दोनों सिंगर्स के कई गाने रिलीज हो रहे हैं जो सभी को काफी पसंद आ रहे हैं. इसी कड़ी में अंतरा सिंह प्रियंका और गुंजन सिंह का गाना ‘नरियलवा लेले अईहऽ ऐ पिया’ (Nariyalwa Lele Ayiha Ae Piya) रिलीज हो चुका है जो काफी लोकप्रिय हो रहा है.

कल यानी 2 नवंबर को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका (Gunjan Singh Antra Singh Priyanka Song) का भोजपुरी गाना ‘नरियलवा लेले अईहऽ ऐ पिया’ रिलीज हुआ है. गाने ने रिलीज होने के कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज हासिल कर लिए थे. खबर लिखे जाने तक गाने के 323,844 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. ये एक छठ सॉन्ग है जिसमें गुंजन सिंह के साथ उनकी एक्ट्रेस की केमिस्ट्री काफी जम रही है. गुंजन सिंह और अंतरा ने पहले भी साथ में गाने गए हैं और उनकी ही तरह इस गाने का जादू भी लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है अमन अलबेला ने और म्यूजिक दिया है शंकर सिंह ने.


हाल ही में गुंजन सिंह का एक और गाना ‘मौगी हमार करिया’ (Maugi Hamar Kariya) रिलीज हुआ था. इस गाने को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इसमें वो शादी के मंडप में बैठे विवाह की रस्में निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं. गुंजन सिंह का ये गाना मगही में है, जिसमें जबरदस्त ड्रामा और एंटरटेनमेंट देखने के लिए मिल रहा है. मगही भोजपुरी गीत (Bhojpuri Magahi geet) ‘मौगी हमार करिया’ के वीडियो सॉन्ग (Video Song) को गणनायक फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब (Youtube) चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो को कुछ ही घंटे में जबरदस्त व्यूज मिल चुके हैं. इस सॉन्ग को गुंजन सिंह ने अपनी विशेष शैली मे गाया है. दूसरी ओर अंतरा सिंह प्रियंका की बात करें तो हाल ही में सिंगर रितेश पांडे के साथ उनका गाना रिलीज हुआ था. गाना ‘पान के पत्ता बाटे न पता’ यूट्यूब पर काफी बड़ी तादाद में देखा व सुना जा रहा है और संगीत प्रेमियों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस सॉन्ग में रितेश पांडे के साथ एक्ट्रेस क्वीन शालिनी (Queen Shalinee) नजर आ रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

- Advertisement-

हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.




- Advertisement-
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker
close button