Global

Puneeth Rajkumar Death Ilaiyaraaja lights moksha deepam for the Actor Bhojpuri South Raya- Socially Keeda

Rate this post


कन्नड़ सिनेमा (Kannada Cinema) के स्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) शुक्रवार को दुनिया को अलविदा कह गए. उनका राजकीय सम्मान के साथ बेंगलुरु के कांतिराव स्टेडियम में अंतिम संस्कार किया गया. कर्नाटक के सीएम Basavaraj Bommai ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी. उनके परिवार में उनकी पत्नी अश्विनी रेवंत और बेटियां धृति-वंदीथा हैं. इस दुख की घड़ी में एक्टर Ilaiyaraaja ने उनके लिए मोक्ष दीप भी जलाया.

- Advertisement-

दरअसल, सोशल मीडिया पर Ilaiyaraaja का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उन्होंने मंदिर में जाकर मोक्ष दीप जलाया. कुछ संगीतकार ने गायक एसपी बालासुब्रमण्यम के लिए तिरुवन्नामलाई में मोक्ष दीपम की पेशकश की थी, जब उनका पिछले साल निधन हो गया था. वहीं, डायरेक्टर Arivazhagan ने भी कुछ यादों को शेयर किया है. ‘पुनीत राजकुमार की यादों से बाहर नहीं आ सका. जहां भी अन्य क्षेत्र में अच्छी फिल्में आती हैं, आशा है कि वो सबसे पहले आएंगे और इसकी सराहना करेंगे. उनसे 4 बार मिला हूं और बहुत ही शानदार इंसान थे. अच्छे व्यक्तित्व के धनी थे. आप हमेशा याद रहेंगे सर.’


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पुनीत एक्सरसाइज करने के बाद बीमार हो गए थे. उन्होंने शुक्रवार की सुबह 9 बजे नाश्ता किया. इसके बाद वो अपनी पत्नी अश्विनी के साथ तुरंत फैमिली डॉक्टर रमनश्री के क्लिनिक डॉ. रमनराव के पास गए. डॉक्टर के पास जाने के बाद पुनीत राजकुमार ने बताया कि जब वो जिम से बाहर आए तो उन्हें पसीने आने लगे. उन्होंने हर तरह की एक्सरसाइज की थी. उन्होंने जिम में बॉक्सिंग भी की थी और डॉक्टर को बताया कि उनकी बॉडी के साथ कुछ गलत हुआ है. एक्टर पुनीत का 11.10 बजे ईसीजी के जरिए हार्ट फंक्शन की जांच की गई. डॉ. रमनराव ने उन्हें सलाह दी कि उन्हें फौरन बड़े अस्पताल में ले जाया जाए. क्योंकि उनकी हर्ट बीट उन्होंने नॉर्मल नहीं लगी. अस्पताल में उन्हें वेंटिलेटर पर भर्ती कराया गया.

- Advertisement-

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.




Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker
close button