Global

Poonam Pandey Husband Sam Bombay arrested for assault actress admitted to hospital ps- Socially Keeda

Rate this post



Download Links

मुंबईः पूनम पांडे (Poonam Pandey) के पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूनम पांडे ने उनके खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन (Sam Bombay Arrest) शिकायत दर्ज कराई है और पति पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि दोनों के बीच सैम के पहली पत्नी अलवीरा से बात करने को लेकर कहासुनी हो गई. जिसे लेकर सैम को गुस्सा आ गया और गुस्से में सैम ने पूनम के बाल पकड़कर उन्हें खींचा और उनका सिर दीवार से दे मारा.
- Advertisement-

यही नहीं सैम ने पूनम के चेहरे पर भी घूंसे मारे, जिससे उन्हें कई चेहरे पर भी चोटें आई हैं. सैम द्वारा की गई मारपीट में पूनम पांडे की आंख के पास और चेहरे पर गंभीर चोट आई हैं. जिससे अभिनेत्री को देखने में भी दिक्कत हो रही है. पूनम पांडे की शिकायत के बाद अब बांद्रा पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया है.

बांद्रा पुलिस ने सोमवार की शाम ही सैम को गिरफ्तार किया और अब मामले की जांच कर रही है. हालांकि, इससे पहले भी पूनम अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने अपनी शादी के कुछ दिनों बाद ही गोवा ट्रिप के दौरान पति पर उनसे मारपीट के आरोप लगाए थे.

- Advertisement-

उन्होंने गोवा में सैम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया था. क्योंकि, कुछ दिनों पहले ही सैम और पूनम पांडे की शादी हुई थी. शादी के करीब 12 दिनों बाद ही दोनों के बीच की तकरार पुलिस स्टेशन तक जा पहुंची थी. लेकिन, बाद में सैम को जमानत पर छोड़ दिया गया.

पूनम पांडे और सैम शादी से पहले 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. ऐसे में अभिनेत्री ने बताया था कि शादी से पहले भी सैम उनके साथ मारपीट करते थे, लेकिन उन्हें लगा शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा. शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच दरार की खबरें आने लगीं और अब एक बार फिर पूनम पांडे ने पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

- Advertisement-

Disclaimer: We at www.sociallykeeda.com request you to have a look at movement photos on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming corporations. Don’t use the pyreated site to download or view online.

Join Telegram

- Advertisement-

Download Server 1

Download Server 2

Stay Tuned with Sociallykeeda.com for more Entertainment information.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker
close button
MODPLAY supports free Android games download. Thousands of top best Android