Web Series

Chutzpah Review: Varun Sharma, Manjot Singh and co.’s dark but dull encounter with the internet

Rate this post



Download Links

श्रृंखला का नाम: चुट्ज़पाह
- Advertisement-

कलाकार: वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, तान्या मानिकतला, एलनाज़ नोरौज़ी और क्षितिज चौहान

निर्देशक: सिमरप्रीत सिंह

- Advertisement-

प्लेटफार्म: सोनी लिव

डिजिटल प्लेटफॉर्म ने रचनाकारों को लीक से हटकर सोचने और अनूठी सामग्री के साथ आने की छूट दी है। चुट्ज़पा के निर्माता, मृगदीप सिंह लांबा और निर्देशक, सिमरप्रीत सिंह इस आने वाली उम्र की श्रृंखला के साथ इंटरनेट की अंधेरी दुनिया का पता लगाने की कोशिश करते हैं, ऑनलाइन डेटिंग और अन्य चीजों के साथ वीडियो चैट के विचार को छूते हैं। जबकि विचार अद्वितीय है, यह पहले एपिसोड के अंत तक पर्याप्त साज़िश पैदा करने में विफल रहता है।

जैसा कि वे कहते हैं, किसी भी श्रृंखला के एपिसोड में पकड़, मुख्य रूप से अपेक्षाकृत कम-ज्ञात चेहरों पर सवार होकर, इसकी सफलता की कुंजी है क्योंकि यही दर्शकों को दूसरे के लिए आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है। चुट्ज़पा के साथ, निर्माता पहले एपिसोड को केवल पात्रों और अवधारणा को पेश करते हुए बिताते हैं, जो कि पहले 5 मिनट के लिए दिलचस्प है, लेकिन एपिसोड के अंत तक कुछ दिखावा और दूर की कौड़ी के रूप में समाप्त होता है।

- Advertisement-

निर्माताओं ने छायांकन में गहरे रंगों के साथ एक रंग पैलेट का विकल्प चुना है ताकि इसे एक यथार्थवादी जीवंतता दी जा सके, लेकिन कमी कहानियों के उपचार में निहित है। इस तरह का एक आधार तभी काम कर सकता है जब हास्य और वन-लाइनर्स द्वारा समर्थित हो, हालांकि, आश्चर्यजनक रूप से, यह सपाट हो जाता है क्योंकि शायद ही कभी कथा हँसी पैदा करती है। ऐसा लगता है कि कलाकार बहुत मेहनत कर रहे हैं, लेकिन हंसी लाने के लिए संवाद और परिदृश्य नहीं हैं।

प्रदर्शनों की बात करें तो, वरुण शर्मा एक रूढ़िवादी पंजाबी परिवार से एक एनआरआई की भूमिका निभाते हैं, जो तान्या मानिकतला के साथ लंबी दूरी के रिश्ते को बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। किरदार उसके कंफर्ट जोन में आता है और वह अच्छा करता है। मनजोत सिंह का ट्रैक एक शर्मीले लड़के का है, और वरुण की तरह, अभिनेता में स्वाभाविक रूप से लक्षण आते हैं। ऑनलाइन सामग्री निर्माता के रूप में गौतम मेहरा अभिनय के प्रति अपने दृष्टिकोण में काफी मुखर हैं, जबकि प्रतीक चावला कैसानोवा बनने का प्रयास करते हैं। कलाकारों के अन्य सदस्यों का आना अभी बाकी है।

- Advertisement-

यह सात-एपिसोड की एक श्रृंखला है, हालांकि, अगर पहले एपिसोड को जाना है, तो यह एक नीरस मामला लगता है, जिसमें सामग्री के मोर्चे पर बहुत कुछ नहीं है। जबकि अवधारणा उपन्यास है, लेखन और निष्पादन बल्कि दिखावा है, जिससे एक छाप छोड़ने में विफल रहा है।

(नोट: यह केवल पहले एपिसोड की समीक्षा है।)

यह भी पढ़ें| हॉस्टल डेज़ सीज़न 2 की समीक्षा: अहसास चन्ना और निखिल विजय की श्रृंखला आपको अपने छात्रावास के दिनों में वापस ले जाएगी

<!]]>

The submit Chutzpah Review: Varun Sharma, Manjot Singh and co.’s dark but dull encounter with the internet appeared first on Filmy Voice.

- Advertisement-

Disclaimer: We at www.sociallykeeda.com request you to take a look at movement footage on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming corporations. Don’t use the pyreated website to acquire or view on-line.

Join Telegram

Download Server 1

Download Server 2

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker
close button
MODPLAY supports free Android games download. Thousands of top best Android